Latest News
“नौकरी के नाम पर जमीनें लिखवाई गई”, मोदी का लालू पर हमलाक्षेत्रीय अध्यक्ष कमलेश मिश्र के नेतृत्व में कांग्रेस छोड़ सैकड़ो नेता भाजपा में शामिलमुख्तार अंसारी का पोस्टमॉर्टम पूरा, बांदा से गाजीपुर ले जाएंगे बॉडीराहुल गाँधी का PM मोदी पर करारा हमला ये कांग्रेस के खिलाफ आपराधिक साजिश है, आज देश में लोकतंत्र नहीं बचा हैSRMU के वार्षिकोत्सव अनुभूति 2024 के अंतिम दिन पवनदीप व अरूणिता के गीतों पर झूम उठे दर्शक सात चरणों में होगा 2024 का लोकसभा चुनाव, 4 जून को सुनाये जाएंगे नतीजेंकेजरीवाल को बड़ी राहत, 15 हजार के बॉन्ड पर मिली जमानत, 1 अप्रैल को अगली सुनवाईPM मोदी के निमंत्रण पर भारत आए भूटान के प्रधानमंत्री, अश्विनी चौबे ने किया स्वागतइलेक्टोरल बांड का आंकड़ा हुआ जारी, जाने किस कंपनी ने दिया कितना चंदानये चुनाव आयुक्त ज्ञानेश कुमार और सुखबीर सिंह संधू ने संभाला कार्यभार
उत्तर प्रदेशगोरखपुर

बीजेपी सरकार हर जगह विफल, चुनाव के लिए कोई मुद्दा पास नही, काजल निषाद ।

गोरखपुर: गोरखपुर पहुंची फिल्म स्टार काजल निषाद का पार्टी कार्यकर्ताओं ने जमकर स्वागत किया। समाजवादी पार्टी में शामिल होने के बाद पहली बार गोरखपुर आई, इस दौरान काजल ने सीएम योगी पर जोरदार हमला बोला है।
उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि वो बाबा हैं और अपना पूजा पाठ करें। जब उनसे सवाल किया गया कि 2022 में भारतीय जनता पार्टी अपने 5 साल के विकास को मुद्दा बनाएगी तो उन्होंने कहा कि भाजपा किन मुद्दों को लेकर चुनाव में जाएगी. विकास कहां है? हाथरस, पीलीभीत, उन्नाव में हुई घटनाएं जनता के सामने हैं। कोरोना काल में इलाज के अभाव में जो मौतें हुई। हिंदू और मुस्लिम सब एक साथ दफन हो रहे थे। यह सरकार की विफलता को ही दिखाता है।

काजल निषाद ने कहा कि 2022 में सपा की सरकार बन रही है। वर्तमान सरकार हर मुद्दे पर फेल हुई है। चाहे महंगाई का मुद्दा हो, महिला सुरक्षा का मुद्दा हो, रोजगार की बात हो या फिर केंद्र सरकार के द्वारा नोटबंदी जैसे तमाम मुद्दों पर उन्होंने सरकार को घेरा। काजल ने इस दौरान कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी और वर्तमान सरकार का सूपड़ा साफ हो जाएगा।

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button