Latest News
मनोरंजन

क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट में दयाबेन का वीडियो वायरल !

गुजराती थिएटर से अपने करियर की शुरुआत करने वाली टीवी की मशहूर अभिनेत्री दिशा वकानी आज घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी हैं। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टीवी शो से दयाबेन के नाम से घर-घर में मशहूर हुईं। सोशल मीडिया पर भी दिशा वकानी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं।

अभिनेत्री दिशा वकानी

दिशा वकानी के वीडियो और फोटोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इसी बीच उनका एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है।

अभिनेत्री दिशा वकानी

इस थ्रोबैक वीडियो में दिशा वकानी का बिलकुल अलग अवतार नजर आ रहा है।

अभिनेत्री दिशा वकानी

दिशा वकानी का यह वीडियो उनके एक गाने का है, जिसे यूट्यूब पर साल 2016 में अपलोड किया गया था. इस गाने में वह क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट में डांस करती नजर आ रही हैं। लोगों को उनका यह वीडियो बेहद पसंद आ रहा है। अब तक इस वीडियो को 13 लाख से ज्यादा बार देखा गया है।

दिशा वकानी को तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो ने उनकी एक्टिंग और बोलने के अलग लहजे ने उन्हें टीवी की कॉमेडी क्वीन बना दिया। लेकिन, इस शो से पहले एक्ट्रेस ने काफी स्ट्रगल किया। इस मुकाम तक पहुंचने के लिए एक्ट्रेस को खूब मेहनत करनी पड़ी। कम ही लोग जानते हैं कि दिशा वकानी ने कुछ बी-ग्रेड फिल्मों में भी काम किया है. 1997 में आई फिल्म ‘कमसिनरू द अनटच्ड’ में दिशा वकानी ने काफी बोल्ड सीन दिए थे।

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button