Latest News
राहुल गाँधी का PM मोदी पर करारा हमला ये कांग्रेस के खिलाफ आपराधिक साजिश है, आज देश में लोकतंत्र नहीं बचा हैSRMU के वार्षिकोत्सव अनुभूति 2024 के अंतिम दिन पवनदीप व अरूणिता के गीतों पर झूम उठे दर्शक सात चरणों में होगा 2024 का लोकसभा चुनाव, 4 जून को सुनाये जाएंगे नतीजेंकेजरीवाल को बड़ी राहत, 15 हजार के बॉन्ड पर मिली जमानत, 1 अप्रैल को अगली सुनवाईPM मोदी के निमंत्रण पर भारत आए भूटान के प्रधानमंत्री, अश्विनी चौबे ने किया स्वागतइलेक्टोरल बांड का आंकड़ा हुआ जारी, जाने किस कंपनी ने दिया कितना चंदानये चुनाव आयुक्त ज्ञानेश कुमार और सुखबीर सिंह संधू ने संभाला कार्यभारक्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड्स 2024 में 12वीं फेल ने बेस्ट फिल्म का जीता अवॉर्डबाइडेन ने यूक्रेन को 300 मिलियन डॉलर का एक नया पैकेज भेजने का किया एलानमोदी ने 3 सेमीकंडक्टर प्लांट की रखी आधारशिला, कुल 1.25 लाख करोड़ की है योजना
Newsउत्तर प्रदेशझारखंडराज्य

दरभंगा और बनारस के लिए रांची से सीधी उड़ान शुरू

Ranchi : झारखंड की राजधानी रांची से एक बड़ी खबर आ रही हैं। जानकारों के मुताबिक अब रांची से दरभंगा और बनारस के लिए हवाई यात्रा करने वाले यात्रियों को सुविधा का ध्यान रखते हुए बहुत जल्द विमान सेवा शुरू हो सकती हैं। इसको लेकर तैयारी चल रही हैं। बहुत जल्द लोग इस रूट पर सीधी फ्लाइट से सफर कर सकते हैं। खबर के अनुसार सांसद संजय सेठ ने इस रूट पर विमान सेवा शुरू करने का प्रस्ताव दिया था। जिस प्रस्ताव पर बिरसा मुंडा एयरपोर्ट प्रबंधक विनोद शर्मा ने कहा कि सांसद के प्रस्ताव को स्वीकृति के लिए विभाग को पत्र लिखा जायेगा।

बता दें की विभाग से जैसे ही इस रूट पर विमान सेवा शुरू करने की स्वीकृति मिलेगी। इसके बाद रांची से दरभंगा तथा दरभंगा से रांची के लिए विमान शुरू हो जाएगी। वहीं रांची से बनारस और बनारस से रांची के लिए भी फ्लाइट उड़न भरेगी।
मिली जानकारी के अनुसार दरभंगा के लिए विमान सेवा शुरू होने से न सिर्फ उत्तर बिहार, बल्कि नेपाल के कई इलाकों के लोगों को भी लाभ होगा। वहीं बनारस के लिए विमान सेवा शुरू होने से भी काफी लोगों को फायदा होगा और आने-जानें में भी सहूलियत होगी।

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button