Latest News
राहुल गाँधी का PM मोदी पर करारा हमला ये कांग्रेस के खिलाफ आपराधिक साजिश है, आज देश में लोकतंत्र नहीं बचा हैSRMU के वार्षिकोत्सव अनुभूति 2024 के अंतिम दिन पवनदीप व अरूणिता के गीतों पर झूम उठे दर्शक सात चरणों में होगा 2024 का लोकसभा चुनाव, 4 जून को सुनाये जाएंगे नतीजेंकेजरीवाल को बड़ी राहत, 15 हजार के बॉन्ड पर मिली जमानत, 1 अप्रैल को अगली सुनवाईPM मोदी के निमंत्रण पर भारत आए भूटान के प्रधानमंत्री, अश्विनी चौबे ने किया स्वागतइलेक्टोरल बांड का आंकड़ा हुआ जारी, जाने किस कंपनी ने दिया कितना चंदानये चुनाव आयुक्त ज्ञानेश कुमार और सुखबीर सिंह संधू ने संभाला कार्यभारक्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड्स 2024 में 12वीं फेल ने बेस्ट फिल्म का जीता अवॉर्डबाइडेन ने यूक्रेन को 300 मिलियन डॉलर का एक नया पैकेज भेजने का किया एलानमोदी ने 3 सेमीकंडक्टर प्लांट की रखी आधारशिला, कुल 1.25 लाख करोड़ की है योजना
मनोरंजन

दो प्यार करने वाले सदियों बाद नज़र आएंगे एक साथ |

लॉस एंजिल्स। अभिनेत्री ड्रयू बैरीमोर और टॉम ग्रीन इस सप्ताह डे टाइम टॉक शो में एक साथ नजर आएंगे। ऐसा लगभग 20 वर्षों में पहली बार हो रहा है कि दोनों किसी शो में एक साथ एंट्री कर रहे है।

daytime talk show: ड्रयू बैरीमोर, टॉम ग्रीन 20 साल बाद फिर एक साथ - News
‘द ड्रयू बैरीमोर शो’ पर आने को लेकर उन्होंने कहा कि यह थोड़ा सा अजीब है। पर यह देखकर बहुत अच्छा लगेगा। “मुझे वास्तव में लगता है कि यह फिर से मिलने का एक अच्छा मौका है”

Drew Barrymore, Tom Green reunite for first time in almost 20 years -  HuntDailyNews.in
टॉम की बात पर बैरीमोर ने जबाव देते हुए कहा कि ठीक है, मैं आपका सम्मान करती हूं और आपसे प्यार करती हूं। जिस पर ग्रीन ने जवाब दिया कि मैं भी तुमसे प्यार करता हूं।

20 सालों बाद फिर एक साथ आए ड्रयू बैरीमोर, टॉम ग्रीन
फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री को विश्वास नहीं हो रहा था कि उन्हें टॉम से मिले दो दशक हो गए हैं।

20 सालों बाद फिर एक साथ आए ड्रयू बैरीमोर, टॉम ग्रीन
ड्रयू ने कहा कि जब आप कहते हैं कि यह 20 साल हो गए है, तो आश्चर्य होता है, क्योंकि ये पलक झपकते ही गुजर गए।

Drew Barrymore REVEALS her first guest for her upcoming talk show in new  promo; Watch | PINKVILLA

 

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button