Latest News
राहुल गाँधी का PM मोदी पर करारा हमला ये कांग्रेस के खिलाफ आपराधिक साजिश है, आज देश में लोकतंत्र नहीं बचा हैSRMU के वार्षिकोत्सव अनुभूति 2024 के अंतिम दिन पवनदीप व अरूणिता के गीतों पर झूम उठे दर्शक सात चरणों में होगा 2024 का लोकसभा चुनाव, 4 जून को सुनाये जाएंगे नतीजेंकेजरीवाल को बड़ी राहत, 15 हजार के बॉन्ड पर मिली जमानत, 1 अप्रैल को अगली सुनवाईPM मोदी के निमंत्रण पर भारत आए भूटान के प्रधानमंत्री, अश्विनी चौबे ने किया स्वागतइलेक्टोरल बांड का आंकड़ा हुआ जारी, जाने किस कंपनी ने दिया कितना चंदानये चुनाव आयुक्त ज्ञानेश कुमार और सुखबीर सिंह संधू ने संभाला कार्यभारक्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड्स 2024 में 12वीं फेल ने बेस्ट फिल्म का जीता अवॉर्डबाइडेन ने यूक्रेन को 300 मिलियन डॉलर का एक नया पैकेज भेजने का किया एलानमोदी ने 3 सेमीकंडक्टर प्लांट की रखी आधारशिला, कुल 1.25 लाख करोड़ की है योजना
मनोरंजन

मेकर्स की जेब ढीली कर दी यश और संजय दत्त ने, फिल्म के लिए सितारों ने वसूली तगड़ी रकम

नई दिल्ली। सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2 (KGF: Chapter 2) की रिलीज में बस कुछ ही दिन बाकी है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ था, जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया. इसके पहले पार्ट की जबदस्त सफलता को देखते हुए सीक्वल को बड़े स्तर पर बनाया गया है. यहां तक कि लीड एक्टर्स यश और संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने मेकर्स से भारी-भरकम फीस की डिमांड की है. आइए जानते हैं किस स्टार ने अपने रोल के लिए कितनी रकम वसूली है.

KoiMoi ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि यश (Yash) ने ‘केजीएफ: चैप्टर 1’ के लिए 15 करोड़ रुपये फीस ली थी. वहीं अब उन्होंने ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ के लिए अपनी फीस डबल कर दी है और 15 करोड़ रुपये ज्यादा चार्ज किए हैं. यश ने मेकर्स से 30 करोड़ रुपये की फीस ली है, जो बाकी स्टारकास्ट से सबसे ज्यादा है.

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ का हिस्सा हैं. फिल्म में यश और संजय दत्त के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी. इस मूवी में संजय दत्त खूंखार विलेन ‘अधीरा’ के किरदार में नजर आएंगे. उन्होंने अपने इस निगेटिव किरदार के लिए 9 करोड़ रुपये फीस ली है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ फिल्म के लिए 1.5 करोड़ रुपये फीस ली है. वह मूवी में प्राइम मिनिस्टर रमिका सेन की भूमिका में नजर आएंगी. वहीं, श्रीनिधि शेट्टी (Srinidhi Shetty) ने फिल्म के लिए 3 करोड़ रुपये बतौर फीस ली है.

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button