Latest News
मुख्तार अंसारी का पोस्टमॉर्टम पूरा, बांदा से गाजीपुर ले जाएंगे बॉडीराहुल गाँधी का PM मोदी पर करारा हमला ये कांग्रेस के खिलाफ आपराधिक साजिश है, आज देश में लोकतंत्र नहीं बचा हैSRMU के वार्षिकोत्सव अनुभूति 2024 के अंतिम दिन पवनदीप व अरूणिता के गीतों पर झूम उठे दर्शक सात चरणों में होगा 2024 का लोकसभा चुनाव, 4 जून को सुनाये जाएंगे नतीजेंकेजरीवाल को बड़ी राहत, 15 हजार के बॉन्ड पर मिली जमानत, 1 अप्रैल को अगली सुनवाईPM मोदी के निमंत्रण पर भारत आए भूटान के प्रधानमंत्री, अश्विनी चौबे ने किया स्वागतइलेक्टोरल बांड का आंकड़ा हुआ जारी, जाने किस कंपनी ने दिया कितना चंदानये चुनाव आयुक्त ज्ञानेश कुमार और सुखबीर सिंह संधू ने संभाला कार्यभारक्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड्स 2024 में 12वीं फेल ने बेस्ट फिल्म का जीता अवॉर्डबाइडेन ने यूक्रेन को 300 मिलियन डॉलर का एक नया पैकेज भेजने का किया एलान
Newsअर्ली न्यूज़ पेज 3लाइफ स्टाइल

मोजरी को दें अपने वॉर्डरोब में जगह, ट्रेडिशनल लुक में स्टाइल एंड कंफर्ट का तड़का लगाने के लिए

ट्रेडिशनल के साथ मोजरी इंडो-वेस्टर्न लुक पर भी कैरी किए जा सकते हैं। गुलाबी रंग की इस मोजरी को आप जंपसूट से लेकर मैक्सी ड्रेसेज़ और कुर्ती पर तो पहन ही सकती हैं। ड्रेस में पिंक का टच हो या न हो, फिर भी ये जंचेगी।

वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल आउटफिट्स पर जंचेगी ये मोजरी (Pic credit- pastelsandpop)

पीले रंग की इस मोजरी को किसी भी तरह के वेस्टर्न या ट्रेडिशनल आउटफिट्स पर पहना जा सकता है। बस आपकी मोजरी बहुत ज्यादा वर्क वाली न हो क्योंकि ट्रेडिशनल के साथ तो चल जाएगी लेकिन वेस्टर्न पर ये ओवर लग सकती है।

घुंघरू मोजरी (Pic credit- etsy)

घुंघरू लगी इस यूनीक मोजरी को पहनने से आपका लुक कंप्लीट दिखेगा। ट्रेडिशनल वेयर्स पर वैसे इसका लुक बहुत ही ज्यादा अच्छा लगता है। साड़ी के साथ या कुर्ते के साथ इस तरह की मोजरी को करें टीमअप और हो जाएं फंक्शन के लिए तैयार।

कैजुअल लुक के लिए मोजरी (Pic credit- theloom)

म्यूल्स फुटेवयर की तरह दिखने वाली इस मोजरी को कैजुअल लुक पर भी ट्राई किया जा सकता है। हल्के डिज़ाइन वाली इस तरह की मोजरी को आप जींस, मैक्सी ड्रेस किसी के भी साथ कैरी कर सकती हैं।

रॉयल ब्लू मोजरी का मैजिक (Pic credit- jaypore)

रॉयल ब्लू कलर की इस मोजरी को पहनकर दिखें स्टाइलिश। जिसे आप लगभग हर कलर की ड्रेसेज़ के साथ पेयर कर सकती हैं। फ्लैट पहनने वाली लड़कियों को तो इस कलर की मोजरी अपने वॉर्डरोब में जरूर शामिल करना चाहिए।

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button