Latest News
मुख्तार अंसारी का पोस्टमॉर्टम पूरा, बांदा से गाजीपुर ले जाएंगे बॉडीराहुल गाँधी का PM मोदी पर करारा हमला ये कांग्रेस के खिलाफ आपराधिक साजिश है, आज देश में लोकतंत्र नहीं बचा हैSRMU के वार्षिकोत्सव अनुभूति 2024 के अंतिम दिन पवनदीप व अरूणिता के गीतों पर झूम उठे दर्शक सात चरणों में होगा 2024 का लोकसभा चुनाव, 4 जून को सुनाये जाएंगे नतीजेंकेजरीवाल को बड़ी राहत, 15 हजार के बॉन्ड पर मिली जमानत, 1 अप्रैल को अगली सुनवाईPM मोदी के निमंत्रण पर भारत आए भूटान के प्रधानमंत्री, अश्विनी चौबे ने किया स्वागतइलेक्टोरल बांड का आंकड़ा हुआ जारी, जाने किस कंपनी ने दिया कितना चंदानये चुनाव आयुक्त ज्ञानेश कुमार और सुखबीर सिंह संधू ने संभाला कार्यभारक्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड्स 2024 में 12वीं फेल ने बेस्ट फिल्म का जीता अवॉर्डबाइडेन ने यूक्रेन को 300 मिलियन डॉलर का एक नया पैकेज भेजने का किया एलान
अर्ली बिज़नेसविशेष

Jio यूज़र के लिए खुशखबरी

नई दिल्ली। टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio ने एक साथ 5 नये प्री-पेड प्लान को लॉन्च किया है। यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग, मैसेजिंग और डेली अधिकतम 3GB डेटा प्लान के साथ आते हैं। साथ ही इन प्लान में एक साल तक Disney+ Hotstar का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। बता दें कि कंपनी Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन ऑफर करती थी। लेकिन नये Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन में लाइव स्पोर्ट्स, मूवी के अलावा इंटरनेशनल कंटेंट जैसे Disney+ Originalss , टीवी शोज और Marval, Star, War, National Geographic, HBO, FX का एक्सेस मिलेगा। jio के नये प्री-पेड प्लान 1 सितंबर से लाइव हो जाएंगे। सभी Jio ग्राहक Disney+ Hotstar प्लान को अपने मोजूदा प्लान में ही एक्टिवेट कर पाएंगे।

Reliance Jio के नये 499 रुपये प्लान को 28 दिनों की वैधता के साथ पेश किया गया है। इसमें रोजाना 3GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा दी जा रही है।

Reliance Jio के 666 रुपये वाले प्लान को 56 दिनों की वैधता के साथ पेश किया गया है। इस प्लान में रोजाना 2GB का डेटा ऑफर किया जाता है। साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा दी जा रही है।

Reliance Jio के 888 रुपये वाले प्लान को 84 दिनों की वैधता के साथ पेश किया गया है। इस प्लान में रोजाना 2GB डेटा ऑफर किया जाता है। साथ ही इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा दी जा रही है।

Reliance Jio के 2599 रुपये वाले प्लान में 365 दिनों यानी एक साल तक की वैधता ऑफर की जा रही है। इस प्लान में रोजाना 2GB डेटा दिया जा रहा है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा दी जा रही है।

Reliance Jio का 549 रुपये वाला एक डेटा ऐड ऑन प्लान है। इस प्लान की वैधता 56 दिनों की है। इस प्लान में कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा नहीं ऑफर की जाती है।

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button