Latest News
राहुल गाँधी का PM मोदी पर करारा हमला ये कांग्रेस के खिलाफ आपराधिक साजिश है, आज देश में लोकतंत्र नहीं बचा हैSRMU के वार्षिकोत्सव अनुभूति 2024 के अंतिम दिन पवनदीप व अरूणिता के गीतों पर झूम उठे दर्शक सात चरणों में होगा 2024 का लोकसभा चुनाव, 4 जून को सुनाये जाएंगे नतीजेंकेजरीवाल को बड़ी राहत, 15 हजार के बॉन्ड पर मिली जमानत, 1 अप्रैल को अगली सुनवाईPM मोदी के निमंत्रण पर भारत आए भूटान के प्रधानमंत्री, अश्विनी चौबे ने किया स्वागतइलेक्टोरल बांड का आंकड़ा हुआ जारी, जाने किस कंपनी ने दिया कितना चंदानये चुनाव आयुक्त ज्ञानेश कुमार और सुखबीर सिंह संधू ने संभाला कार्यभारक्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड्स 2024 में 12वीं फेल ने बेस्ट फिल्म का जीता अवॉर्डबाइडेन ने यूक्रेन को 300 मिलियन डॉलर का एक नया पैकेज भेजने का किया एलानमोदी ने 3 सेमीकंडक्टर प्लांट की रखी आधारशिला, कुल 1.25 लाख करोड़ की है योजना
मनोरंजन

जारी है बॉक्स ऑफिस पर कन्नड़ फिल्म ‘कांतारा’ का धमाका, हिंदी में भी हुई रिलीज

मुम्बई। कन्नड़ फिल्म ‘कांतारा’ (Kantara)  को साउथ इंडिया में दर्शकों का प्यार मिल रहा है। फिल्म का कन्नड़ के साथ ही साथ बाकी साउथ इंडियन स्टेट्स में भी अच्छा कलेक्शन कर रही है। ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) और सप्तमी गौड़ा (Sapthami Gowda) स्टारर ‘कांतारा’ को हिंदी पट्टी के दर्शक भी देखना चाह रहे थे और उनकी ये इच्छा आज पूरी हो गई है। फिल्म का हिंदी वर्जन रिलीज हो गया है। ऐसे में ये देखना जरूर दिलचस्प होगा कि ये फिल्म हिंदी में कितना कलेक्शन कर पाएगी।

कांतरा, 30 सितंबर को रिलीज हुई थी और 100 करोड़ के करीब पहुंच गई है। sacnilk की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म करीब 75 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है और फिल्म की खास बात ये है कि फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का फायदा हो रहा है और धीरे धीरे फिल्म की कमाई बढ़ी है।

बता दें कि एक ओर जहां फिल्म का हिंदी वर्जन आज (14 अक्टूबर) रिलीज हुआ है तो इसका तेलुगू वर्जन 15 अक्टूबर को रिलीज होगा। इंडिया टीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार, 2 बजे तक फिल्म के 7 हजार टिकट सिर्फ 2डी वर्जन में बिके हैं। वहीं नाइट शोज के लिए बेशक ऑडियंस बढ़ चुकी है। जानकारी के मुताबिक ‘डॉक्टर जी’ और ‘कोड नेम तिरंगा’ की रिलीज के बाद भी फिल्म को काफी अच्छी संख्या में स्क्रीन्स मिली हैं। ट्रेड एनालिस्ट्स के मुताबिक फिल्म पहले दिन एक से डेढ़ करोड़ रुपये तक का कलेक्शन कर सकती है।

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button