Latest News
“नौकरी के नाम पर जमीनें लिखवाई गई”, मोदी का लालू पर हमलाक्षेत्रीय अध्यक्ष कमलेश मिश्र के नेतृत्व में कांग्रेस छोड़ सैकड़ो नेता भाजपा में शामिलमुख्तार अंसारी का पोस्टमॉर्टम पूरा, बांदा से गाजीपुर ले जाएंगे बॉडीराहुल गाँधी का PM मोदी पर करारा हमला ये कांग्रेस के खिलाफ आपराधिक साजिश है, आज देश में लोकतंत्र नहीं बचा हैSRMU के वार्षिकोत्सव अनुभूति 2024 के अंतिम दिन पवनदीप व अरूणिता के गीतों पर झूम उठे दर्शक सात चरणों में होगा 2024 का लोकसभा चुनाव, 4 जून को सुनाये जाएंगे नतीजेंकेजरीवाल को बड़ी राहत, 15 हजार के बॉन्ड पर मिली जमानत, 1 अप्रैल को अगली सुनवाईPM मोदी के निमंत्रण पर भारत आए भूटान के प्रधानमंत्री, अश्विनी चौबे ने किया स्वागतइलेक्टोरल बांड का आंकड़ा हुआ जारी, जाने किस कंपनी ने दिया कितना चंदानये चुनाव आयुक्त ज्ञानेश कुमार और सुखबीर सिंह संधू ने संभाला कार्यभार
Newsअर्ली न्यूज़ पेज 3मनोरंजन

बैकलेस ड्रेस में ​बेहद खूबसूरत लग रही Sonam Kapoor

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सोनम कपूर आहूजा इंडस्ट्री की हिट एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। सोनम कपूर एक्ट्रेस होने के साथ-साथ फैशन आइकॉन भी हैं। उनके ड्रेसिंग सेन्स को फैन्स काफी पसंद और फॉलो भी करते है।

सोनम कपूर

सोनम को उनके अलग स्टाइल के चलते इंडस्ट्री की फैशनिस्टा भी कहा जता है। इसी बीच एक बार फिर से सोनम की कई खूबसूरत और सीज़लिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

सोनम कपूर इंस्टाग्राम

सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फोटोशूट की कई खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं। तस्वीरों में सोनम ने रेड कलर की बैकलेस फ्रॉक पहनी है, जो एक तरह से उनके आउटफिट को काफी रिवीलिंग बना रहा है।

4/ 5सोनम कपूर रेड कलर की बैकलेस फ्रॉक में

वहीं इस ड्रेस के साथ ही सोनम ने ब्लैक कलर के हाई बूट्स कैरी किए हैं। उनका ये लुक काफी अलग नजर आ रहा है।

5/ 5सोनम कपूर की तस्वीरें

वहीं सोनम ने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए रेड स्लिंग बैग अपने हाथों में पकड़ रखा है। वहीं सोनम ने अपने बालों को स्लीक पोनी में स्टाइल किया है।

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button