Latest News
अशोक चव्हाण बीजेपी में शामिल, अधूरी रह गई पहली इच्छाकिसान बड़े दिल्ली की और, पुलिस ने छोड़े आंसू गैस, बॉर्डर सीलमिथुन चक्रवर्ती के सीने में तेज दर्द, कोलकाता के अस्पताल में भर्तीपाकिस्तान में जनरल मुनीर ने बांटी किसको कितनी सीट, PMNL-PPP-MQM-P गठबंधन सरकारपाकिस्तान चुनाव परिणाम में देरी के बीच आया इमरान खान का एआई विजय भाषणचौधरी चरण सिंह को मिला भारत रत्न, गदगद जयंत चौधरी, बाटे मिठाइयांलाल कृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न, प्रधानमंत्री मोदी का ऐलानपाकिस्तानियों ने भारतीय नौसेना जिंदाबाद के लगाए नारे, जान बचाने के लिए किया भारत को शुक्रियाBudget 2024: महिलाओं के लिए किया बड़ा ऐलान, इंफ्रा को दी भारी रकम, किसानों-मिडिल क्लास-युवाओं को बजट में मिला क्या?राहुल की सुरक्षा में चूक, कार का शीशा टूटा, अधीर बोले- किसी ने पत्थर मारा होगा; सुप्रिया ने कहा- सुरक्षा घेरे की रस्सी से टूटा शीशा
 प्रादेशिकराजनीतिराष्ट्रीय

UP में नतीजों से पहले बड़ा एक्शन! SDM और लेखपाल को किया गया सस्पेंड

अर्ली न्यूज़ नेटवर्क ।

लखनऊ : विधान सभा चुनाव 2022 के उत्तर प्रदेश समेत सभी 5 चुनावी राज्यों में 10 मार्च को चुनावों के नतीजे घोषित होने हैं. इससे पहले तमाम राजनीतिक दलों द्वारा EVM पर सवाल और चुनावी प्रक्रिया में ढील के मुद्दे उठते रहे हैं. नतीजों से ठीक एक दिन पहले ही UP के संतकबीरनगर जिले में DM ने लेखपाल को सस्पेंड किया है और उसके खिलाफ FIR दर्ज करने के आदेश भी दिए. साथ ही सोनभद्र जिले में SDM को ही हटा दिया गया है.

बैलेट पेपर बरामद

बता दें कि लेखपाल के पास से सपा नेताओं ने बैलेट पेपर बरामद किया था. बता दें कि इस बार भारी मात्रा में पोस्टल बैलेट से वोट डाले गए हैं. इसको लेकर भी कई सवाल उठ रहे हैं.

सोनभद्र में भी एक्शन

इसके अलावा सोनभद्र जिले में भी SDM को हटा दिया गया है. सपा की तरफ से लगातार आरोप लगाए जा रहे है.

वारणसी में ADM पर गिरी गाज

साथ ही वाराणसी में भी ADM एन के सिंह को सस्पेंड करने का आदेश दिया गया है. निर्वाचन आयोग लगातार कार्रवाई कर रहा है. इसी क्रम में बरेली में भी RO-ADM को सस्पेंड कर दिया गया है.

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button