Latest News
“नौकरी के नाम पर जमीनें लिखवाई गई”, मोदी का लालू पर हमलाक्षेत्रीय अध्यक्ष कमलेश मिश्र के नेतृत्व में कांग्रेस छोड़ सैकड़ो नेता भाजपा में शामिलमुख्तार अंसारी का पोस्टमॉर्टम पूरा, बांदा से गाजीपुर ले जाएंगे बॉडीराहुल गाँधी का PM मोदी पर करारा हमला ये कांग्रेस के खिलाफ आपराधिक साजिश है, आज देश में लोकतंत्र नहीं बचा हैSRMU के वार्षिकोत्सव अनुभूति 2024 के अंतिम दिन पवनदीप व अरूणिता के गीतों पर झूम उठे दर्शक सात चरणों में होगा 2024 का लोकसभा चुनाव, 4 जून को सुनाये जाएंगे नतीजेंकेजरीवाल को बड़ी राहत, 15 हजार के बॉन्ड पर मिली जमानत, 1 अप्रैल को अगली सुनवाईPM मोदी के निमंत्रण पर भारत आए भूटान के प्रधानमंत्री, अश्विनी चौबे ने किया स्वागतइलेक्टोरल बांड का आंकड़ा हुआ जारी, जाने किस कंपनी ने दिया कितना चंदानये चुनाव आयुक्त ज्ञानेश कुमार और सुखबीर सिंह संधू ने संभाला कार्यभार
 प्रादेशिकराजनीतिराष्ट्रीय

UP में नतीजों से पहले बड़ा एक्शन! SDM और लेखपाल को किया गया सस्पेंड

अर्ली न्यूज़ नेटवर्क ।

लखनऊ : विधान सभा चुनाव 2022 के उत्तर प्रदेश समेत सभी 5 चुनावी राज्यों में 10 मार्च को चुनावों के नतीजे घोषित होने हैं. इससे पहले तमाम राजनीतिक दलों द्वारा EVM पर सवाल और चुनावी प्रक्रिया में ढील के मुद्दे उठते रहे हैं. नतीजों से ठीक एक दिन पहले ही UP के संतकबीरनगर जिले में DM ने लेखपाल को सस्पेंड किया है और उसके खिलाफ FIR दर्ज करने के आदेश भी दिए. साथ ही सोनभद्र जिले में SDM को ही हटा दिया गया है.

बैलेट पेपर बरामद

बता दें कि लेखपाल के पास से सपा नेताओं ने बैलेट पेपर बरामद किया था. बता दें कि इस बार भारी मात्रा में पोस्टल बैलेट से वोट डाले गए हैं. इसको लेकर भी कई सवाल उठ रहे हैं.

सोनभद्र में भी एक्शन

इसके अलावा सोनभद्र जिले में भी SDM को हटा दिया गया है. सपा की तरफ से लगातार आरोप लगाए जा रहे है.

वारणसी में ADM पर गिरी गाज

साथ ही वाराणसी में भी ADM एन के सिंह को सस्पेंड करने का आदेश दिया गया है. निर्वाचन आयोग लगातार कार्रवाई कर रहा है. इसी क्रम में बरेली में भी RO-ADM को सस्पेंड कर दिया गया है.

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button