Latest News
राहुल गाँधी का PM मोदी पर करारा हमला ये कांग्रेस के खिलाफ आपराधिक साजिश है, आज देश में लोकतंत्र नहीं बचा हैSRMU के वार्षिकोत्सव अनुभूति 2024 के अंतिम दिन पवनदीप व अरूणिता के गीतों पर झूम उठे दर्शक सात चरणों में होगा 2024 का लोकसभा चुनाव, 4 जून को सुनाये जाएंगे नतीजेंकेजरीवाल को बड़ी राहत, 15 हजार के बॉन्ड पर मिली जमानत, 1 अप्रैल को अगली सुनवाईPM मोदी के निमंत्रण पर भारत आए भूटान के प्रधानमंत्री, अश्विनी चौबे ने किया स्वागतइलेक्टोरल बांड का आंकड़ा हुआ जारी, जाने किस कंपनी ने दिया कितना चंदानये चुनाव आयुक्त ज्ञानेश कुमार और सुखबीर सिंह संधू ने संभाला कार्यभारक्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड्स 2024 में 12वीं फेल ने बेस्ट फिल्म का जीता अवॉर्डबाइडेन ने यूक्रेन को 300 मिलियन डॉलर का एक नया पैकेज भेजने का किया एलानमोदी ने 3 सेमीकंडक्टर प्लांट की रखी आधारशिला, कुल 1.25 लाख करोड़ की है योजना
अंतर्राष्ट्रीय

नूपुर शर्मा पर उपदेश देने वाले पाकिस्तान में हिंदुओं की आस्था पर फिर चोट, कराची के कट्टरपंथियों ने तोड़ी हनुमान जी की मूर्ति

 

कराची: ईश निंदा (Blasphemy) के नाम पर अबतक हजारों की जान ले चुके पाकिस्तान (Pakistan) में अल्पसंख्यक हो चुके हिंदू (Hindu) समुदाय पर जुल्मो-सितम के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला देश की आर्थिक राजधानी कराची (Karachi) का है जहां पर हिंदू समुदाय को डराने और धमकाने के लिए कट्टरपंथियों ने एक बार फिर हिंसा का सहारा लेते हुए मंदिर में तोड़फोड़ की है.

कराची के मंदिर में तोड़फोड़ और लूट

अभी चंद रोज पहले बीजेपी की प्रवक्ता नुपुर शर्मा के मामले  के एक बयान को लेकर भारत को ज्ञान देने वाले पाकिस्तान के हिंदुओ और उनके आराध्य स्थलों की हालत किसी से छिपी नहीं है. ‘द एक्सप्रेस ट्रिब्यून’ में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक कराची के कोरंगी इलाके में मरी माता मंदिर में मूर्तियों पर हमला हुआ. ये मंदिर कोरंगी पुलिस स्टेशन से थोड़ी दूरी पर स्थित है. मंदिर पर हमले की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मंदिर का जायजा लेकर घटना की जांच करने की बात कह रही है. हालांकि ऐसे मामलों में पाकिस्तान के किसी भी प्रांत की पुलिस का रवैया दुनिया से छिपा नहीं है.

हिंदुओं की आस्था से खिलवाड़

इस घटनाक्रम को लेकर 15 सेकेंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे जिहादी मानसिकता रखने वाले कट्टरपंथियों ने एक हिंदू मंदिर को नुकसान पहुंचाने के साथ करोड़ों हिंदुओं की आस्था के प्रतीक हनुमान जी यानी बजरंगबली की प्रतिमा के साथ कैसा बरताव किया. इस मंदिर में जमकर लूटपाट भी हुई है.

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button