Latest News
मनोरंजन

सनी लियोनी ने मनाया परिवार संग रक्षाबंधन, देखें तस्वीर

अर्ली बॉलीवुड : सनी लियोन ने अपने परिवार के संग मनाया रक्षाबंधन का त्यौहार ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी भी अपने परिवार समेत इस उत्सव को मनाती दिखीं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर इस समय वायरल हो रही हैं।

जी हां, सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर राखी की तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें वह अपने बच्चों और पति के साथ कंपलीट फैमली पिक्चर में दिख रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सनी की बेटी निशा कौर वेबर (Nisha Kaur Weber) अपने दोनों भाइयों नोआह (Noah) और अशर (Asher) को राखी बांधती दिख रही हैं। इसी के साथ खुद सनी लियोनी ने भी अपने हेयर स्टाइलिश हितेंद्र कपोपारा, मेकअप आर्टिस्ट तोमस मोका और यूसुफ इब्राहिम को राखी बांधी है।

आप को बताते चलें कि यूसुफ सनी लियोनी के बॉडीगार्ड और सिक्योरिटी मैनेजर हैं। सनी लियोनी उन्हें हर साल राखी बांधती हैं। दोनों काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उनकी बेटी निशा ने भी यूसुफ इब्राहिम की कलाई पर राखी बांधी है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सनी ने लिखा है, ‘किसी कैप्शन की आवश्यकता नहीं… रक्षा बंधन की सुंदरता को बयान करने के लिए शब्द नहीं’।

तस्वीर में निशा और दोनों भाइयों ने फ्लोरल प्रिंट कपड़े पहन रखे हैं। वहीं सनी लियोनी व्हाइट सिंगल शोल्डर ड्रेस और उनके पति रेड शर्ट और ब्लैक पैंट में दिख रहे हैं। परवार समेत सनी लियोनी की यह तस्वीर बेहद क्यूट तस्वीर सोशल मीडिया पर खाब वायरल हो रही है। फैंस को भी यह तस्वीर काफी पसंद आ रही है।

मालूम हो कि सनी लियोनी के बेटे नोआह और एशर सेरोगेसी से हुए थे जबकि बेटी निशा को सनी ने महाराष्ट्र के लातूर से गोद लिया था।

 

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button