Latest News
“नौकरी के नाम पर जमीनें लिखवाई गई”, मोदी का लालू पर हमलाक्षेत्रीय अध्यक्ष कमलेश मिश्र के नेतृत्व में कांग्रेस छोड़ सैकड़ो नेता भाजपा में शामिलमुख्तार अंसारी का पोस्टमॉर्टम पूरा, बांदा से गाजीपुर ले जाएंगे बॉडीराहुल गाँधी का PM मोदी पर करारा हमला ये कांग्रेस के खिलाफ आपराधिक साजिश है, आज देश में लोकतंत्र नहीं बचा हैSRMU के वार्षिकोत्सव अनुभूति 2024 के अंतिम दिन पवनदीप व अरूणिता के गीतों पर झूम उठे दर्शक सात चरणों में होगा 2024 का लोकसभा चुनाव, 4 जून को सुनाये जाएंगे नतीजेंकेजरीवाल को बड़ी राहत, 15 हजार के बॉन्ड पर मिली जमानत, 1 अप्रैल को अगली सुनवाईPM मोदी के निमंत्रण पर भारत आए भूटान के प्रधानमंत्री, अश्विनी चौबे ने किया स्वागतइलेक्टोरल बांड का आंकड़ा हुआ जारी, जाने किस कंपनी ने दिया कितना चंदानये चुनाव आयुक्त ज्ञानेश कुमार और सुखबीर सिंह संधू ने संभाला कार्यभार
जौनपुर न्यूज़ शहर

भाजपा समर्थित अनिता शुक्ला बरसठी प्रमुख निर्विरोध तय

अनिता शुक्ला के अलावा दो लोगो ने खरीदा था पर्चा, तय समय तक किसी ने नही दाखिल किया पर्चा

 

 

बरसठी(जौनपुर)। बरसठी ब्लॉक पर भाजपा समर्थित प्रत्याशी अनिता शुक्ला पत्नी सुरेंद्र शुक्ला ने प्रमुख पद के लिए नामांकन दाखिल किया। इनके अलावा और किसी ने प्रमुख पद के लिए नामांकन दाखिल नही किया। अनिता शुक्ला का निर्विरोध निर्वाचन तय माना जा रहा है।
बरसठी प्रमुख पैड के लिए तीन लोग अनिता शुक्ला के अलावा स्व पारस नाथ यादव की बहू एव बरसठी की वर्तमान प्रमुख ने पर्चा खरीदा था और संदीप सिंह ने भी पर्चा खरीदा था।


गुरुवार को अनिता शुक्ला ने मछलीशहर के सांसद बीपी सरोज भदोही के विधायक रविन्द्र नाथ त्रिपाठी सचिन त्रिपाठी के ब्रह्मदेव मिश्रा राजित राम शुक्ला निगोह मंडल अध्यक्ष के पी मिश्रा धीरेंद्र शुक्ला मयंक शुक्ला साथ भाजपा के नेताओ के साथ पर्चा दाखिला किया। तीन बजे तक अनिता शुक्ला के अलावा किसी प्रत्याशी ने पर्चा दाखिल नही किया। ऐसे में इनका निर्विरोध निर्वाचित होना तय है। और वहीं पर उपजिलाधिकारी मंगलेश दुबे वीडियो राजन राय तहसीलदार सुदर्शन कुमार भारी पुलिस बल सुरक्षा के लिए इसमें बरसठी प्रभारी निरीक्षक श्याम दास बर्मा वरिष्ठ उपनिरीक्षक सदानंद राय उपनिरीक्षक संजय यादव कांस्टेबल बलवंत सहित भारी पुलिस बल तैनात थी।

Show More
[sf id=2 layout=8]

Related Articles

Back to top button